चार्मिंग लूक में दीवाना बनाने आई Toyota की धाकड़ कार, खास फीचर्स में Creta से बेस्ट

Vyas

By Vyas

Published on:

New Toyota Raize
WhatsApp Redirect Button

New Toyota Raize: दोस्तों किआ आप भी अपने लिए एक नई स्टाइलिश गाड़ी खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जो इस समय बाजार में बहुत ज्यादा चर्चा में चल रही है। टोयोटा कंपनी की इस गाड़ी में आपको धांसू फीचर्स के साथ जबरदस्त माइलेज भी देखने को मिलने वाला है।

अगर आप लोग भी न्यू टोयोटा रेज़े के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें। क्योंकि इसी आर्टिकल में आपको इस फोर व्हीलर के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी। जैसे के फीचर्स इंजन और कीमत के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी।

New Toyota Raize Features

दोस्तों अगर हम इस फोर व्हीलर के फीचर्स के बारे में बात करें तो उसके मामले में यह फोर व्हीलर बहुत ज्यादा अच्छी है। क्योंकि इसमें आपको बहुत ज्यादा अच्छे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

New Toyota Raize Engine 

टोयोटा कंपनी की इस फोर व्हीलर में आपको बहुत अच्छा और दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। जो आपको बहुत ज्यादा पसंद भी आएगा। इस गाड़ी में आपको 996 cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिलने वाला है। और यह इंजन 98 PS की मैक्स पावर और 140Nm का मैक्स टॉर्क भी दे सकता है। और इस फोर व्हीलर में आपको फ्यूल टाइप पेट्रोल देखने को मिलने वाला है। वह भी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ। और अगर इसकी बॉडी टाइप के बारे में बात करें तो वह SUV है।

New Toyota Raize Price 

अगर आप लोग भी इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं। तो आपको बताते चलें की भर्ती बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत कम से कम 10 लाख रुपए तक हो सकती है। 

Read More:

Punch को देने करी टक्कर, लॉन्च हुई Tata Blackbird, 26KM माइलेज के साथ एडवांस फीचर्स

गरीबों के बजट में होगी Tata Nano EV कार, मिलेगी 300KM की रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स

Mahindra का बड़ा ऐलान, करेगी एक साथ दो नए Electric Car को लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment