धाकड़ लुक में दीवाना बनाने आई TVS Ronin New बाइक, शानदार फीचर्स में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

TVS Ronin New Bike: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार माइलेज क्षमता के साथ में बेस्ट इंजन वाली नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी नई बाइक मार्केट में लॉन्च कर दी है। टीवीएस कंपनी ने बेस्ट फीचर्स क्षमता और बेहतरीन लुक में नई बाइक लॉन्च की है जो कि ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स में सबसे बेहतर है। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में जानकारी।

TVS Ronin New Bike Engine

टीवीएस की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इंजन के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। टीवीएस ने अपनी इस बाइक की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 225.9 किसी के शानदार इंजन का इस्तेमाल किया है। इसमें 13 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी और शानदार माइलेज चला देखने को मिलती है। टीवीएस की यह बाइक 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिलती है।

 

TVS Ronin New Bike Features

टीवीएस की बाइक के फीचर्स की बात करें तो फीचर्स के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। टीवीएस ने अपनी बाइक को फुली डिजिटल फीचर्स के साथ में पेश किया है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम आदि के प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

TVS Ronin New Bike Price

टीवीएस की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी टीवीएस की यह बाइक काफी बेहतर है। टीवीएस ने अपनी बाइक को भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ ही लॉन्च किया है। TVS Ronin New Bike भारती मार्केट में 1.49 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में उपलब्ध है।

Read More:

Renault Kiger कई बेहतरीन फीचर्स और शानदार लुक और कीमत भी बस इतनी, जल्दी ख़रीदे

450km रेंज के साथ लांच होगी Hyundai Creta EV, धांसू फीचर्स में लग्जरी इंटीरियर

लड़कियों के दिलों पर राज करने आया Hero Electric Atria स्कूटर, कम कीमत में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment