मात्र 4 लाख में घर ले जाए Maruti की Baleno कार, धांसू लुक में इंजन जबरदस्त

Vyas

By Vyas

Published on:

Maruti Baleno
WhatsApp Redirect Button

Secound Hand Maruti Baleno: कम कीमत के साथ में मारुति की बलेनो खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हमें को शानदार ऑफर लेकर आ गए हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई कम बजट वाली गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको मारुति बलेनो के बारे में जानकारी देंगे जो की मात्र ₹400000 के बजट के साथ में सेकंड हैंड वेरिएंट में मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई ऐसी ही गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Secound Hand Maruti Baleno

सेकंड हैंड वेरिएंट के साथ में मारुति की यह बलेनो गाड़ी अभी Cardekho की वेबसाइट के ऊपर मिल रही है। मारुति बलेनो के ओनर द्वारा इस गाड़ी को इस वेबसाइट के ऊपर 4.20 लख रुपए की कीमत के साथ में लिस्ट किया गया है, जो की 2016 के मॉडल के साथ में जेटा वेरिएंट में आती है। इसी के साथ में इस सेकंड हैंड मारुति बलेनो को फाइनेंस करवा कर ईएमआई में भी खरीदा जा सकता है।

Secound Hand Maruti Baleno

Maruti Baleno Mileage 

मारुति की इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो माइलेज के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है। मारुति कंपनी ने इस गाड़ी को पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। पेट्रोल वेरिएंट में यह गाड़ी लगभग लगभग 20 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। वही सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो यह गाड़ी सीएनजी में 30 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती हैं।

Maruti Baleno Price 

मारुति की इस बलेनो की नई गाड़ी की कीमत की बात करें तो नई गाड़ी भारतीय मार्केट में ₹800000 की एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। अगर वही Maruti Baleno गाड़ी के सीएनजी वेरिएंट को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह 10 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है।

Read More:

Maruti को कड़ी टक्कर देती हैं Tata Safari कार, 7 सीटर सेगमेंट में प्रीमियम फीचर्स

28km माइलेज के साथ आई Maruti Suzuki Fronx, धांसू फीचर्स में सबसे खास

दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ Mercedes C 300 AMG लॉन्च, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment