रक्षाबंधन में अपने बहन को सिर्फ ₹17,000 में गिफ्ट करें, Hero Electric Photon स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Electric Photon
WhatsApp Redirect Button

यदि आप इस रक्षाबंधन अपने बहन के लिए कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आज आपके लिए एक शानदार विकल्प लेकर आया हूं जिसमें आपको अधिक पैसे खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आपको बता दे की हाल ही में भारतीय बाजार में हीरो की तरफ से Hero Electric Photon नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है, जिसमें हमें काफी धाकड़ रेंज और कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। हालांकि इसकी कीमत थोड़ी अधिक है, परंतु आप इसे केवल ₹17,000 डाउन पेमेंट से खरीद सकते हैं।

Hero Electric Photon का एडवांस्ड फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जैसे कि डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, पास स्विच, ईवीएस, डीआरएलएस, लो बैट्री इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सीट जैसे कई एडवांस फीचर्स Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी गई है।

Hero Electric Photon के बैटरी और रेंज

Hero Electric Photon

बैटरी पैक तथा रेंज की करें तो अपने एडवांस फीचर्स के अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी बड़ी बैट्री पैक और काफी अधिक ड्राइविंग देखने को मिल जाती है। आपको बता दे की हीरो की तरफ से आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 26Ah क्षमता वाली बैटरी पैक है और यह 1.2 kW पावर वाला मोटर से चलता है। फुल चार्ज होने पर या 90 से 108 किलोमीटर की रेंज देती है। वहीं 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

Hero Electric Photon की EMI प्लान

कीमत और एमी प्लान की बात करें तो आपको बता दे कि आज के समय में हीरो की तरफ से आने वाले से इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत 1.15 लाख रुपए है। मगर इस फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको केवल ₹17,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 60 महीने तक ₹2,075 की ईएमआई भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment