मात्र ₹4 लाख में लांच हुई, पहले से ज्यादा सपोर्ट लुक और 30 KM की माइलेज वाली 2024 Maruti Alto

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

2024 Maruti Alto
WhatsApp Redirect Button

अगर आज के समय में आप भारतीय बाजार में सबसे किफायती फोर व्हीलर की तलाश कर रहे हैं, तो भारतीय बाजार में उपलब्ध 2024 Maruti Alto का नया अवतार आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है खास बात तो यह है। कि कंपनी ने से 30 किलोमीटर की माइलेज और पहले से ज्यादा सपोर्ट लोक तथा लग्जरी इंटीरियर के साथ केवल ₹4,00,000 की कीमत में लॉन्च कर दिया है, जो कि आपका बजट में आसानी से फिट बैठने वाली है। चलिए आज हम आपको नया अवतार में आई मारती अल्टो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

2024 Maruti Alto के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों अगर बात 2024 Maruti Alto में मिलने वाले एडवांस फीचर्स तथा लोक की करी तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें काफी लग्जरी इंटीरियर का उपयोग किया गया है। साथ ही पहले के मुकाबले काफी आकर्षक लुक के साथ देखने को मिलेगी। वही बात अगर फीचर्स की करी जाए तो इसमें हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई बार में बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

2024 Maruti Alto के परफॉर्मेंस

2024 Maruti Alto

वही बात अगर 2024 मॉडल की Maruti Alto K10 में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर बात करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल 998 सीसी का इंजन का उपयोग किया गया है। या इंजन 67 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 89 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प मिलती है।

2024 Maruti Alto की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की करी जाए तो यदि आप कम बजट में एडवांस फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए 2024 Maruti Alto एक अच्छा विकल्प होने वाला है। बात अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजार में मारुति अल्टो K10 की शुरुआती कीमत मात्र 4.43 लाख रुपए से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 6.61 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment