30km माइलेज के साथ मिल जाती है Maruti की यह धांसू कार, कम कीमत में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

2024 Maruti Suzuki Swift Car
WhatsApp Redirect Button

2024 Maruti Suzuki Swift Car: 2024 के अंदर आकर्षक लुक और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम मारुति की सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ करने वाली सुजुकी स्विफ्ट गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस्ड फीचर्स के साथ देखने को मिलती है। अगर आप भी अपने लिए मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वर्ष 2024 में यह गाड़ी आपके लिए सबसे खास होगी। जो की 30 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है।

2024 Maruti Suzuki Swift Car Features

मारुति की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में मारुति की इस गाड़ी के अंदर एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, कनेक्ट कार तकनीकी, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमेटिक AC, 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर मिल जाता है।

 

2024 Maruti Suzuki Swift Car Mileage

मारुति की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को पेट्रोल के साथ में सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च किया है। मारुति की यह गाड़ी 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है जो की ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में आती है। इसमें 20 किलोमीटर का अधिकतम माइलेज मिल जाता है। इसके अलावा मारुति की यह गाड़ी केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में सीएनजी वेरिएंट में आती है। जिसमें अधिकतम 30 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

2024 Maruti Suzuki Swift Car Price

मारुति ने अपनी गाड़ी को भारतीय मार्केट के अंदर 6.50 लाख रुपए की शुरुआत की कीमत के साथ में लॉन्च किया है। मारुति की इस गाड़ी के टॉपर वेरियंट की कीमत 9.50 लाख रुपए तक चली जाती है।

Read More:

Waganar Maruti किफायती क़ीमत के साथ Maruti की इस कार का जल्द होगा आगमन

मात्र 6.13 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुई, नया अवतार में Tata Punch फेसलिफ्ट

5 लाख के बजट में आती है Renault KWID की बेस्ट कार, 22km माइलेज के साथ बेस्ट फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment