KTM को बाजार से बाहर निकालने लॉन्च हुई, 2024 Suzuki Gixxer SF स्पोर्ट लुक वाली बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

2024 Suzuki Gixxer SF
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में बाजार में केटीएम की बाइक काफी यहां तक पापुलैरिटी हासिल कर रही है। परंतु अब इसी पापुलैरिटी को कम करने सुजुकी इन अपना नया और दमदार स्पोर्ट बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है जो की बाजार में 2024 Suzuki Gixxer SF के नाम से उपलब्ध है। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में काफी पावरफुल इंजन शानदार स्पॉट लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। चलिए आज हम आपको इसके कीमत के साथ-साथ इसके सभी एडवांस्ड फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं।

2024 Suzuki Gixxer SF के फिचर्स

स्पोर्ट लुक के साथ आने वाली इस दमदार बाइक में हमें फीचर्स के तौर पर कंपनी ने ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट और रियर में डबल चेंज डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स का इस बाइक में उपयोग किया गया है जो कि इस बाइक को और भी दमदार बनती है।

2024 Suzuki Gixxer SF के इंजन

2024 Suzuki Gixxer SF

किसी भी बाइक की परफॉर्मेंस उसके दमदार इंजन से डिपेंड करती है ठीक इसी प्रकार से सुजुकी की तरफ से आने वाली 2024 Suzuki Gixxer SF में कंपनी के द्वारा 249 सीसी सिंगल सिलेंडर ऑयल कोल्ड फॉर स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि यह इंजन 9300 Rpm पर 26.3 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 7300 Rpm पर 22.2 Nm का पिक टॉक उत्पन्न करती है जिसके साथ में 150 किलोमीटर की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है।

2024 Suzuki Gixxer SF की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यदि आप बाजार में केटीएम से विदा कर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुजुकी की तरफ से आने वाली या एक अच्छा विकल्प होने वाला है। दोस्तों आज के समय में बाजार में 2024 Suzuki Gixxer SF की शुरुआती कीमत मात्र 2.20 लाख से होती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.47 लाख रुपए तक जाती है। खास बात तो यह है कि आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत काफी सस्ते और आसान EMI पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment