ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स के साथ आई, New Model TVS Raider 2024 Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Raider 2024 Bike
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में टीवीएस की तरफ से आने वाली हूं तो बहुत सी मोटरसाइकिल भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती है। परंतु आज हम आपको कंपनी की बजट सेगमेंट वाली स्पोर्ट बाइक TVS Raider 2024 Bike के नए मॉडल के बारे में बताने वाले हैं जो कि नए-नए फीचर्स के साथ हाल ही में लांच हुई है। जिसमें आपको उनका एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज देखने को मिल जाती है। साथ ही इसके लोक में भी चेंज किए गए हैं इसके बारे में चलिए आज हम आपको इस लेख के माध्यम से विस्तार से बताते हैं।

TVS Raider 2024 Bike के फिचर्स

सबसे पहले अगर बात फीचर्स की करें तो नई अवतार में आई TVS Raider 2024 Bike में ग्राहकों को कई एडवांस फीचर देखने को मिलते हैं जैसे कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, फ्रंट और ईयर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, रीडिंग मोड, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स इस बाइक में देखने को मिल जाएंगे।

TVS Raider 2024 Bike के दमदार इंजन

TVS Raider 2024 Bike

कई एडवांस फीचर्स के अलावा TVS Raider 2024 Bike में काफी पावरफुल इंजन भी देखने को मिल जाती है का आपको बता दे की कंपनी ने इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का उपयोग किया है। जो की 11.35 Bhp का अधिकतर पावर और 11.2 Nm का पिक टॉक उत्पन्न करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 45 से 50 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिल जाती है।

TVS Raider 2024 Bike की कीमत

दोस्तों आप बात अगर कीमत की करें तो शानदार माइलेज पहले से काफी आकर्षक फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ भारतीय बाजार में आने वाली TVS Raider 2024 Bike की आज के समय में शुरुआत की कीमत 1.09 लाख से शुरू हो जाती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.15 लाख तक जाती है। हालांकि यदि आपका बजट कम है तो आप इसे बड़े ही आसानी से फाइनेंस प्लान के तहत मंथली EMI पर भी खरीद सकेंगे।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment