बजट रेंज में घर ले जाए Hero Xtreme125R बाइक, चार्मिंग लुक में खास फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Xtreme125R Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Xtreme125R Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बेहतरीन डिजाइन और शानदार फीचर्स में नई बाइक खरीदने का बैंड बना रहे लोगों के लिए हीरो कंपनी ने कुछ समय पहले ही हीरो एक्सट्रीम 125 आर बाइक लॉन्च की थी। जो कि आज भी लडको के दिलों पर राज किए हुए हैं। अगर आप भी बजट सेगमेंट के साथ में हीरो की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो शानदार लुक के साथ में आने वाली हीरो की यह बाइक आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगी।

Hero Xtreme125R Bike Engine 

हीरो की इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 125cc के सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह बाइक काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। माइलेज की बात करें तो हीरो की यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग लगभग 48 किलोमीटर से लेकर 50 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Xtreme125R Bike Features 

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं। हीरो की इस बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LCD स्क्रीन, कॉल और नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, सिंगल चैनल ABS जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। हीरो की यह बाइक इन फीचर्स के साथ में बेहतरीन रंगों में आती है।

Hero Xtreme125R Bike Price 

हीरो की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक काफी सस्ती है। हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में ₹95000 की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है।Hero Xtreme125R Bike इस कीमत के साथ में आने वाली वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक है, जो की केटीएम और होंडा की बाइक को टक्कर देती है।

Read More:

धाकड़ फीचर्स में लांच हुई Kawasaki Ninja 650 बाइक, चार्मिंग लुक में सबसे खास

KTM की बिक्री कम करने आई Yamaha R15 V4 बाइक, स्पोर्टी लुक में सबसे खास

Evtric Rise Electric Bike किफायती दाम में देती है 130 किमी तक की रेंज, जानिए डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment