80km माइलेज में मिल रही है Hero Splendor Sports बाइक, कम कीमत में फीचर्स बेस्ट

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Splendor Sports Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Splendor Sports Bike:भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में बेहतरीन माइलेज क्षमता और शानदार फीचर्स के साथ में बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट बाइक के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जो कि कम कीमत के साथ में आने वाली सबसे बेहतरीन बाइक है। इसमें 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और शानदार इंजन क्षमता देखने को मिलती है। यह बाइक फीचर्स के मामले में भी काफी बेहतर है।

Hero Splendor Sports Bike Mileage

हीरो की इस बाइक के माइलेज की बात करें तो माइलेज के मामले में यह स्पोर्टी लुक के साथ में आने वाली बाइक काफी बेहतर है। रिपोर्ट के अनुसार हीरो की यह बाइक लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है वहीं अधिकतर जगह इस बाइक में 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिला है। हीरो की यह बाइक माइलेज क्षमता के साथ में अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में काफी बेहतर है।

Hero Splendor Sports Bike Engine

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm की टॉर्क जनरेट करने वाले 97.2 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाता है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह बाइक काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है। इस बाइक में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है। इसके अलावा यह बाइक 4 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ में आती है।

Hero Splendor Sports Bike Price

हीरो स्प्लेंडर बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारत में बजट सेगमेंट के साथ लांच किया है। भारत में यह बाइक ₹77000 की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की गई है।Hero Splendor Sports Bike भारत में होंडा और टीवीएस जैसी बाइक को टक्कर देती है।

Read More:

लड़कों के दिलों पर राज करने आ रही है New Yamaha RX100 बाइक, नए अपडेटेड लुक में जाने कीमत

मात्र ₹10,000 में घर ले जाए Yamaha Yzf R15 बाइक, धांसू फीचर्स में माइलेज जबरदस्त

बजट रेंज में घर ले जाए Hero Xtreme125R बाइक, चार्मिंग लुक में खास फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment