धांसू लुक में आई Bajaj Pulsar NS400Z बाइक, बेस्ट फीचर्स में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Pulsar NS400Z
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar NS400Z : टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बजाज की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम इस आर्टिकल में बजाज पल्सर एनएस 400Z के बारे में जानकारी लेकर आ रहे हैं। जो की कीमत और फीचर्स के मामले में सबसे बेहतरीन विकल्प है पुस्तक यह बाइक धांसू लुक के साथ में बेस्ट फीचर्स में आती है। इस बाइक में माइलेज क्षमता भी काफी बेहतर देखने को मिलती है। इस बाइक का इंजन भी काफी बेहतर है। चलिए जानते हैं इसके बारे में जानकारी।

Bajaj Pulsar NS400Z  Features 

बजाज की इस पल्सर बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ में एलइडी हैडलाइट्स का इस्तेमाल किया है। बजाज की यह बाइक आराम बाइक सीट के साथ में देखने को मिलती है। बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया है जो इसके लोक को अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में सबसे बेहतर बनाती है।

Bajaj Pulsar NS400Z Engine

बजाज की इस गाड़ी की इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की इंजन क्षमता को काफी बेहतर बनाया है। इस बजाज पल्सर बाइक में 373 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह बाइक काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है। इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में शानदार माइलेज मिलता है।

Bajaj Pulsar NS400Z Price

बजाज कंपनी की इस बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह बाइक 1.85 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिलती है।Bajaj Pulsar NS400Z के ऑन रोड कीमत की बात करें तो दिल्ली में यह बाइक 2.22 लख रुपए की कीमत के साथ में आती है।

Read More:

बजट रेंज में घर ले जाए Hero Xtreme125R बाइक, चार्मिंग लुक में खास फीचर्स

धांसू फीचर्स में मिल रही है Bajaj Pulsar 220F बाइक, कंटाप लुक में KTM की बाप

धाकड़ फीचर्स में लांच हुई Kawasaki Ninja 650 बाइक, चार्मिंग लुक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment