KTM पर कब्जा करने आई Kawasaki Ninja ZX-10RR बाइक, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Kawasaki Ninja ZX-10RR
WhatsApp Redirect Button

Kawasaki Ninja ZX-10RR: आजकल ऑटो मोबाईल सेक्टर के अंदर महंगी और शानदार बाइक की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। इसी बीच कावासाकी कंपनी ने अमेरिका के मार्केट में वर्ष 2025 वाली अपनी कावासाकी निंजा जेडएक्स-10rr मार्केट में लॉन्च की है। कावासाकी कंपनी ने फिलहाल इस बाइक को अमेरिका की मार्केट में लॉन्च की है। भारत में अभी तक इस गाड़ी की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2025 तक यह गाड़ी भारत में आ सकती है।

Kawasaki Ninja ZX-10RR Features

कावासाकी की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक की फीचर्स क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें इलेक्ट्रॉनिक वॉइस स्टेरिंग, इलेक्ट्रिक क्रूज कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल, मल्टीप्ल पावर मोड्स, कॉर्नर रिंग, मैनेजमेंट फंक्शंस, चेचिस ओरिएंटेड जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस बाइक के अंदर और भी कई प्रकार के बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Kawasaki Ninja ZX-10RR Engine

कावासाकी की यह बाइक इंजन क्षमता के मामले में भी काफी बेहतर है। इस बाइक के अंदर कंपनी ने 998 सीसी की सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। कावासाकी निंजा बाइक इस इंजन क्षमता के साथ में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है। कावासाकी इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में शानदार फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता का इस्तेमाल किया है।

Kawasaki Ninja ZX-10RR Price

कावासाकी की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कावासाकी कंपनी ने अपनी इस बाइक को अमेरिका के मार्केट में ₹3500 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है। वहीं अगर कावासाकी की यह Kawasaki Ninja ZX-10RR बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसकी संभावित कीमत 30 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है। जो कि इसकी ऑन रोड कीमत हो सकती है।

Read More:

लड़कों के दिलों पर राज करने आ रही है New Yamaha RX100 बाइक, नए अपडेटेड लुक में जाने कीमत

मात्र ₹10,000 में घर ले जाए Yamaha Yzf R15 बाइक, धांसू फीचर्स में माइलेज जबरदस्त

बजट रेंज में घर ले जाए Hero Xtreme125R बाइक, चार्मिंग लुक में खास फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment