60km माइलेज में मिल रही है TVS Raider 125 बाइक, बेस्ट फीचर्स में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

TVS Raider 125
WhatsApp Redirect Button

TVS Raider 125: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी टीवीएस ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार इंजन के साथ में आने वाली 60 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज में अपनी राइडर 125 लांच कर दी है। टीवीएस की यह बाइक शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ में लुक के मामले में भी अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में काफी बेहतर है। अगर आप भी वर्ष 2024 में बजट के अंदर कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस बाइक के बारे में एक बार जरूर जानना चाहिए।

TVS Raider 125 Features

टीवीएस की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो टीवीएस ने अपनी इस बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक जैसे कई प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इस बाइक की डिजाइन को भी काफी बेहतर बनाया है।

TVS Raider 125 Engine

टीवीएस की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 124.8सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल जाता है। इस इंजन में यह बाइक लगभग 60 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। टीवीएस की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स पर देखने को मिलते हैं। टीवीएस की इस बाइक में 104 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाती है।

TVS Raider 125 Price

टीवीएस की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में काफी बेहतर है। केटीएम से मुकाबला करने वाली TVS Raider 125 बाइक भारती मार्केट में 1.20 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है। इस कीमत में टीवीएस की यह बाइक वर्ष 2024 में भी ग्राहकों के लिए होंडा और केटीएम की बाइक से काफी बेहतरीन होगी।

Read More:

Honda की बिक्री कम कर देगी Yamaha R15S बाइक, बेस्ट फीचर्स में चार्मिंग लुक

Bullet की वाट लगाने आई QJ Motor SRC 500 बाइक, धांसू इंजन में जाने कीमत

मात्र ₹15000 में घर ले जाएं Yamaha FZS बाइक, धांसू फीचर्स में जाने EMI प्लान

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment