Creta की बर्बादी का कारण बनी Toyota Hyryder SUV, धाकड़ फीचर्स में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Hyryder SUV
WhatsApp Redirect Button

Toyota Hyryder SUV: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर आकर्षक डिजाइन और एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियों में टोयोटा का नाम सबसे पहले आता है। टोयोटा कंपनी के सबसे बेहतरीन और शानदार बिक्री वाली हायराइडर गाड़ी को मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी मार्केट में टोयोटा की कोई ऐसी ही गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस एसयूवी के बारे में जानकारी देंगे जो कि आपके लिए कीमत और फीचर्स में सबसे बेहतरीन होने वाली है।

Toyota Hyryder SUV Features

टोयोटा की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 9 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम स्मार्ट वॉच और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन, एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक्स, 360 डिग्री कैमरा जैसे अत्याधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Toyota Hyryder SUV Engine

टोयोटा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस एसयूवी सेगमेंट की गाड़ी के अंदर कंपनी ने 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो की मन हाइब्रिड और स्ट्रांग हाइब्रिड के साथ में आता है। इस इंजन क्षमता के साथ में टोयोटा की इस गाड़ी में ई सीवीटी गियर बॉक्स के साथ में शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। माइलेज में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है।

Toyota Hyryder SUV Price

टोयोटा की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। टोयोटा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में 11.14 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की गई है।Toyota Hyryder SUV के टॉप वैरियंट की कीमत 20 लाख रुपए तक जाती है।

Read More:

Creta को नानी याद दिलाने आई Toyota Taisor SUV, 22km। माइलेज में इतनी कीमत

बंपर डिस्काउंट में घर ले जाएं Renault Kiger कार, धांसू फीचर्स में इतनी है कीमत

Bajaj Qute RE60: कई अन्य स्मार्ट फीचर्स से लेस है ये शानदार कार, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment