Thar को खदेड़ने आ गई Mahindra की धाकड़ Bolero, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Mahindra Bolero
WhatsApp Redirect Button

Mahindra Bolero: फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में शानदार और बेहतरीन गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए वर्ष 2024 के नए अपडेटेड वर्जन में महिंद्रा कंपनी ने अपनी बोलेरो को 7 सीटर सेगमेंट के साथ में लॉन्च किया है जो की कीमत के मामले में सबसे बेहतरीन गाड़ी है। महिंद्रा की यह नई बोलोरो माइलेज और लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ में पेश की गई है। इस गाड़ी में माइलेज क्षमता भी काफी बेहतर देखने में मिलती है। चलिए जानते हैं महिंद्रा की नई बोलेरो के बारे में जानकारी।

Mahindra Bolero Features

महिंद्रा की इस नई बोलेरो की फीचर्स की बात करें तो इसमें कई प्रकार की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने ज्यादातर फीचर्स अपने पुराने वेरिएंट वाले ही दिए हैं। लेकिन इसमें कुछ नए अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह गाड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, ऑडियो स्पीकर, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एयरबैग जैसे फीचर्स के साथ में पेश की गई है।

Mahindra Bolero Engine 

महिंद्रा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी की इंजन क्षमता को काफी बेहतर बनाया है। इस गाड़ी में 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। इस इंजन क्षमता के साथ में महिंद्रा की यह बोलोरो वर्ष 2024 के सबसे बेहतरीन गाड़ी शानदार परफॉर्मेंस वाली है। यह गाड़ी माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है। इसमें लगभग लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Mahindra Bolero Price 

महिंद्रा कंपनी की इस नई बोलेरो की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है। फीचर्स और लोक के मामले में तो यह गाड़ी अपनी ही थार को टक्कर देती है।Mahindra Bolero गाड़ी को भारतीय मार्केट में 10 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया गया है।

Read More:

Creta को नानी याद दिलाने आई Toyota Taisor SUV, 22km। माइलेज में इतनी कीमत

30Km माइलेज के साथ मिल रही है Maruti की Baleno कार, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Creta की बर्बादी का कारण बनी Toyota Hyryder SUV, धाकड़ फीचर्स में इतनी कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment