Creta की बड़ी मुसीबत है Tata Safari कार, 7 सीटर सेगमेंट में धांसू फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

New Tata Safari Car
WhatsApp Redirect Button

New Tata Safari Car: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में टाटा की नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम इस आर्टिकल में टाटा की सबसे बेहतरीन और शानदार माइलेज के साथ में आने वाली सफारी गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जो की बेस्ट फीचर्स और शानदार इंजन क्षमता के साथ में 7 सीटर सेगमेंट में वर्ष 2024 में भी अन्य गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतरीन साबित होने वाली है। चलिए जानते हैं टाटा की इस नई सफारी गाड़ी के बारे में जानकारी।

New Tata Safari Car Features 

टाटा की नई सफारी के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई प्रकार के प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। टाटा कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर 12.3 इंच के टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10 स्पीकर JBL साउंड सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस फोन चार्जर, 6-एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ में 360-डिग्री कैमरा आदि फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

New Tata Safari Car Engine

टाटा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 2 लीटर के डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में टाटा की यह नई सफारी 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ में आती है। टाटा की इस गाड़ी में मैन्युअल ट्रांसमिशन में 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑटोमेटिक में 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

New Tata Safari Car Price

इस नई टाटा सफारी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। New Tata Safari Car को भारतीय मार्केट में सेवन सीटर सेगमेंट के साथ में 16.20 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया गया है।

Read More:

6 लाख के बजट में आती है Renault Triber कार, धांसू फीचर्स में Punch की बाप

Creta की बिक्री कम करने देगी Hyundai Venue, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Creta की बर्बादी का कारण बनी Toyota Hyryder SUV, धाकड़ फीचर्स में इतनी कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment