200km रेंज के साथ मिलती है Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Oben Rorr Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

Oben Rorr Electric Bike: आज के समय में ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड को देखते हुए एक और नई इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लॉन्च हो गई है जो की 200 किलोमीटर की सिंगल चार्ज रेंज क्षमता प्रदान करती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक कीमत के मामले में भी सबसे बेहतर है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होगी।

Oben Rorr Electric Bike Features

इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर कंपनी में कई प्रकार के प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ में सर्कूलर LED हेडलैंप, सिंगल पीस सीट और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इन प्रीमियम फीचर्स के साथ में यह बाइक शानदार डिजाइन में उपलब्ध है।

Oben Rorr Electric Bike Range

कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 4.4kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है। इस बैटरी क्षमता के साथ में यह इलेक्ट्रिक बाइक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने की क्षमता रखती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 200 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज की रेंज देने की क्षमता रखती है।

Oben Rorr Electric Bike Price

Oben के इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात की जाए तो कीमत के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मजेदार में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया है। यह बाइक 1.49 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की गई है। Oben Rorr Electric Bike इसकी कीमत के साथ में वर्ष 2024 में अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होगी।

Read More:

मात्र ₹45000 में खरीद लाए Motovolt Urban इलेक्ट्रिक बाइक, 120km रेंज में फीचर्स सबसे खास

150km रेंज के साथ आया TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में Ola से खास

सबकी बाप बनी बैठी है Ford Mustang कार, धाकड़ फीचर्स में कीमत देख उड़ जाएंगे होश

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment