212km रेंज के साथ लांच होगी LML Star EV, धाकड़ फीचर्स में जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

LML Star EV
WhatsApp Redirect Button

LML Star EV: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड आज के समय में काफी ज्यादा है। इसका सबसे बड़ा कारण पर्यावरण प्रदूषण और पेट्रोल डीजल की कीमत है। इसी समस्या को दूर करने के लिए एक और मार्केट में 212 किलोमीटर की रेंज के साथ में सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाला है जो की शानदार फीचर के साथ में बेहतरीन बैटरी क्षमता में देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी विस्तार पूर्वक।

LML Star EV Features

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के संभावित फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिस्क ब्रेक, डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, LED हेडलाइट और टेललाइट, सिंपल हैंडलबार, सिंगल पीस सीट आदि कई प्रकार के फीचर्स मिल सकते हैं।

LML Star EV Range

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 4kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल कर सकती है। इस बैटरी के साथ में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 212 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज की रेंज प्रदान करेंग। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाएगी।

LML Star EV Price

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया गया है और ना ही अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 के अंत तक लांच किया जा सकता है। वही LML Star EV को ₹100000 के बजट के साथ में लॉन्च किया जा सकता है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment