Creta को सुलाने आ रही है Tata Blackbird कार, धाकड़ फीचर्स में इतनी होगी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Tata Blackbird Car
WhatsApp Redirect Button

Tata Blackbird Car: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए भारत की मशहूर दिग्गज कंपनी टाटा द्वारा जल्द ही अपनी नई गाड़ी लांच करने की तैयारी की जा रही है। टाटा कंपनी इस नई गाड़ी को ब्लैकबर्ड नाम से लांच करेगी। जो की दिखने में भी सबसे शानदार होने वाली है। टाटा की यह गाड़ी लग्जरी लुक के साथ में शानदार फीचर्स और बेहतरीन पावर में देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं इसके संभावित जानकारी।

Tata Blackbird Car Features

टाटा की यह ब्लैक बर्ड गाड़ी शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाएगी। कंपनी की तरफ से अभी तक इसके फीचर्स को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी इस नई ब्लैक बर्ड गाड़ी में सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Tata Blackbird Car Engine

टाटा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो बताया जा रहा है कि टाटा कंपनी इस गाड़ी के इंजन क्षमता को काफी बेहतर बनाएगी। टाटा की यह गाड़ी पेट्रोल के साथ में डीजल वेरिएंट में भी देखने को मिलेगी। हाला की अभी तक इसके इंजन को लेकर पूरी तरीके से जानकारी सामने नहीं आई है। यह गाड़ी ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसलेशन के साथ में शानदार माइलेज देगी।

Tata Blackbird Car Price

टाटा की इस नई ब्लैकबर्ड अपकमिंग गाड़ी की कीमत को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही कंपनी की तरफ से अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर खुलासा किया गया है। यह गाड़ी जल्द से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। Tata Blackbird Car संभावित कीमत 8 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More:

Thar को खदेड़ने आ गई Mahindra की धाकड़ Bolero, धांसू फीचर्स में इतनी कीमत

Creta की बड़ी मुसीबत है Tata Safari कार, 7 सीटर सेगमेंट में धांसू फीचर्स

Punch को पिचकाने आ रही है Maruti XL7 कार, धांसू फीचर्स में लग्जरी लुक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment