26km माइलेज के साथ आई Toyota Rumion कार, कंटाप लुक में Ertiga की बाप

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Rumion
WhatsApp Redirect Button

Toyota Rumion : आज की आधुनिक युग में फोर व्हीलर सेगमेंट में SUV गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए टोयोटा कंपनी ने नए अपडेटेड वर्जन के साथ में 2024 में आकर्षक डिजाइन के साथ में आने वाली अपनी सबसे लग्जरी कार Rumion को लांच किया है जो की शानदार फीचर्स के साथ में वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन गाड़ी मानी जा रही है। टोयोटा की यह गाड़ी मारुति अर्टिगा को टक्कर दे रही है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Toyota Rumion Features

टोयोटा की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कर्टेन एयरबैग, लेदर-कवर स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, आइसोफिक्स एंकरेज और रियर पार्किंग सेंसर आदि कई प्रकार के स्मार्ट और अत्याधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Toyota Rumion Mileage

टोयोटा की इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी पेट्रोल के साथ में सीएनजी वेरिएंट के साथ में आती है। टोयोटा कि यह गाड़ी 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में लगभग लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। वही सीएनजी वेरिएंट में यह गाड़ी 26 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। इस गाड़ी में 5 स्पीड मैनुअल और 4 ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिलते हैं।

Toyota Rumion Price

टोयोटा किस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इस गाड़ी को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। टोयोटा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में 10.30 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। वही Toyota Rumion के टॉप वेरिएंट की कीमत 13.70 लाख रुपए तक जाती है।

Read More:

500km रेंज के साथ लांच होगी Skoda Enyaq iV SUV कार, धांसू फीचर्स में लग्जरी लुक

Innova की बाप है Maruti XL7 कार, धांसू फीचर्स में जाने कीमत

जल्द आ रही है नई Tata Curve SUV 2024 कार, प्रीमियम फीचर्स में आकर्षक डिजाइन

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment