Tata को धूल चाटने आ गई New Maruti Celerio कार, 5 लाख के बजट में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

New Maruti Celerio Car
WhatsApp Redirect Button

New Maruti Celerio Car: भारती ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर सस्ते बजट के अंदर बेहतरीन माइलेज क्षमता और शानदार गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा है। सस्ते बजट और शानदार माइलेज में बेहतरीन गाड़ियों की बात करें तो उसमें मारुति का नाम सबसे पहले आता है। मारुति की सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर के साथ में आने वाली सिलेरियो मात्र 5 लाख के बजट में वर्ष 2024 के अपडेटेड फीचर्स में सबसे बेहतरीन विकल्प बन सकती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

New Maruti Celerio Car Features

मारुति की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई प्रकार के अत्याधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में स्पोर्टी लुक के लिए लग्जरी डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। इस गाड़ी में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि कई प्रकार के फीचर्स मिलते हैं।

New Maruti Celerio Car Engine

मारुति की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी में पेट्रोल वेरिएंट के साथ में डीजल का भी इस्तेमाल किया है। मारुति की यह गाड़ी 1 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में आती है। यह गाड़ी इस पेट्रोल इंजन में लगभग लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है फुल स्टॉक मारुति की इस गाड़ी में 5 स्पीड मैनुअल और एमटी ट्रांसमिशन देखने को मिलते हैं।

New Maruti Celerio Car Price

मारुति की इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है। मारुति की यह गाड़ी 5.20 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। वही New Maruti Celerio Car के टॉप वैरियंट की कीमत 7.10 लाख रुपए तक जाती है।

Read More:

Hyundai Grand I10 Nios: शानदार फीचर्स के साथ मात्र बस इतनी कीमत में लॉन्च हुई Hyundai की नई कार

25kk माइलेज में मिलेगी Tata Nexon iCNG कार, धाकड़ फीचर्स में इतनी होगी कीमत

मात्र 5 लाख में घर ले जाए Maruti Brezza कार, शानदार इंजन में फीचर्स सबसे बेस्ट

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment