कम कीमत के साथ में मिलती है Hero Glamour Xtec बाइक, धांसू फीचर्स में धाकड़ इंजन

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Glamour Xtec Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Glamour Xtec Bike: शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन क्षमता के साथ में हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ग्लैमर एक्सटेक बाइक वर्ष 2024 में सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। हीरो की यह बाइक बेहतरीन इंजन क्षमता के साथ में शानदार प्रदर्शन देती है। यह बाइक माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि हीरो की यह बाइक कम कीमत के साथ में मिलती है। अगर आप भी अपने लिए हीरो की कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पर इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Hero Glamour Xtec का दमदार इंजन

कंपनी की इस बाइक के इंजन की अगर हम बात करें तो इस बाइक के अंदर कंपनी ने 125cc की सेगमेंट वाली बाइक के अंदर 124.7 cc का इंजन दीया है। इस बाइक के अंडर 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया है। वही अगर हम इस बाइक के डाइमेंशन की बात करे तो यह बाइक 2051mm चौड़ाई और 743mm की ऊंचाई है।

Hero Glamour Xtec में है शानदार फिचर्स

इस बाइक के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक के अंदर आपको ब्लूथूत कनेक्टिविटी, नेविगेशन, डिजिटल क्लॉक, रियल टाइम लोकेशन, USB चार्जिंग पोर्ट, मेसेज अलर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, सिंगल सीट, पैसेंजर फुटरेस्ट, बॉडी ग्राफ़िक्स, डिजिटल ओडोमीटर और फ्यूल गेज जैस शानदार फिचर्स देखने को मिलते हैं।

Hero Glamour Xtec की कीमत

अगर हम इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 87 हजार रुपए से शुरू होकर 90 हज़ार रुपए तक है। ये इसके अलग वैरियंट के आधार पर निर्धारित है।

Read More:

एडवांस फीचर्स से भरपूर है ये TVS Raider 125 शानदार बाइक, देखे कीमत

Bullet की बाप है Kawasaki W175 बाइक, धाकड़ फीचर्स में इतनी कीमत

125km रेंज के साथ मिलता है Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर, खास फीचर्स में जाने कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment