33km माइलेज वाली Tata Tiago पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कम कीमत में सबके के लिए खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Tata Tiago
WhatsApp Redirect Button

Tata Tiago Car Discount : अगर आप भी वर्ष 2024 में अपने लिए कोई नई गाड़ी डिस्काउंट के साथ में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आपको टाटा की सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली टियागो पर चल रहे 2024 के में डिस्काउंट के बारे में जानकारी देंगे। टाटा कंपनी की इस टियागो गाड़ी पर अभी पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट को काफी शानदार डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। 2024 के मॉडल के ऊपर यह ऑफर निकला है। चलिए जानते हैं इस ऑफर के साथ में टाटा की इस टियागो गाड़ी के बारे में जानकारी।

Tata Tiago Car Discount

अगर आप भी अपने लिए टाटा की कोई नई नई गाड़ी डिस्काउंट के साथ में खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होगी। टाटा ने अपनी गाड़ी को 5.64 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। टाटा की इस गाड़ी पर अभी पेट्रोल वेरिएंट पर ₹50000 का सीधा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इसी के साथ में सीएनजी वेरिएंट पर भी ₹60000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसकी अधिक जानकारी अपने नजदीकी डीलरशिप से ले सकते हैं।

Tata Tiago Car Features

टाटा की इस गाड़ी में कई प्रकार के फीचर्स देखने को मिलते हैं। टाटा ने इस गाड़ी में ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर के साथ में 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटो-फोल्डिंग ORVMs, रैप-अराउंड टेल लैंप और टू-टोन एलॉय व्हील आदि कई प्रकार की क्षमता फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Tata Tiago Car Mileage

टाटा की इस गाड़ी में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है। यह गाड़ी सीएनजी वेरिएंट के साथ में भी आती है। गाड़ी में मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलते हैं।Tata Tiago Car मैन्युअल ट्रांसमिशन में लगभग लगभग 33 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज सीएनजी वेरिएंट में देने की क्षमता रखती है।

Read More:

₹20,000 की आसान EMI पर घर लाएं Toyota की Hyryder कार, बेस्ट फीचर्स में जबरदस्त माइलेज

Alto की वाट लगाने आई Hyundai की नई फेसलिफ्ट कार, धाकड़ फीचर्स में जाने कीमत

412km रेंज के साथ आई Honda New Electric SUV, बेस्ट फीचर्स में जाने कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment