KTM की बत्ती बुझाने आई New Yamaha R15 V4 बाइक, चार्मिंग लुक में इतनी है कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

New Yamaha R15 V4 Bike: आकर्षक डिजाइन और मॉडर्न फीचर्स के साथ में वर्ष 2024 में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम इस आर्टिकल के अंदर एक और सबसे शानदार बाइक के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जो की बेहतरीन मॉडर्न फीचर्स के साथ में शानदार इंजन क्षमता के साथ में मिलती है। आज हम बात कर रहे हैं Yamaha R15 v4 बाइक के बारे में जो की भारतीय मार्केट में काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस बाइक की तरफ जा सकते हैं।

 

New Yamaha R15 V4 Bike Features

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर मॉडर्न फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस बाइक में एलसीडी डिजिटल डिसप्ले के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम , मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम , डुएल चैनल ABS और ट्रेक्शन कंट्रोल आदि के प्रकार की शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यह बाइक बेहतरीन रंगों के साथ में अलग-अलग वेरिएंट में देखने को मिल जाती है।

New Yamaha R15 V4 Bike Engine 

इंजन की बात करें तो इस बाइक में इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए कंपनी में चार सिलेंडर वाले 155 सीसी के लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह बाइक सबसे शानदार परफॉर्मेंस देती है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक में 40 किलोमीटर तक का माइलेज भी देखने को मिल जाता है। यह बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाती है।

New Yamaha R15 V4 Bike Price 

कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। Yamaha कि यह बाइक भारतीय मार्केट में 1.80 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। वही New Yamaha R15 V4 Bike के टॉप वैरियंट की कीमत 2.10 लाख रुपए तक जाती है।

Read More:

Yamaha MT-03: शानदार लुक के अलावा फीचर्स भी दमदार इंजन और माइलेज भी जबरदस्त, देखे

Yamaha FZ X: 55.11 किमी प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज और जबरदस्त लुक, देखे

TVS Sport: काफी अच्छे फीचर्स और 70 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज, देखे कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment