इलेक्ट्रिक स्कूटर के छक्के छुड़ाने बाजार में आ गई Himiway Electric Cycle, 150Km रेंज में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Himiway Pony
WhatsApp Redirect Button

Himiway Electric Cycle : देश की दिग्गज टू व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनियों में शामिल Himiway हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च किया है कंपनी ने अपने तीन मॉडल को बाजार के अंदर लॉन्च किया है जो कि आम आदमी के बजट में फिट बैठती है और इनकी रेंज देखकर तो बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर की भी हवा निकल गई है। बात करें इसके तीनों मॉडल की तो इसमें पहला मॉडल Pony दूसरा Rambler और Rhino है। चलिए एक एक कर इन तीनों इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

 

Himiway Pony Electric Cycle

यह एक शानदार इलेक्ट्रिक सायकल है इस इलेक्ट्रिक साइकिल के अंदर कंपनी ने 300 वोट की एक पावरफुल मोटर दी है जो कि एक सिंगल चार्ज में 30 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती हैं। वहीं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है यानी कि इस साइकिल को कम उम्र दराज के व्यक्ति भी आसानी के साथ अपनी यात्रा कर सकते हैं। साथ ही में यह इलेक्ट्रिक साइकिल आम आदमी के बजट में फिट बैठती हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत ₹45000 हैं।

Himiway Pony
Himiway Pony

Himiway Rambler Electric Cycle

यह इलेक्ट्रिक साइकिल भी बाजार में काफी सता पसंद की जा रही है यह साइकिल भी एक आम आदमी के बजट में फिट बैठती है और रेंज के मामले में तो सभी के छक्के छुड़ा देती है। इसमें 720Wh की बैटरी दी है जो कि एक सिंगल चार्ज में लगभग 90 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती हैं। इसके अलावा इसके अंदर कुछ फीचर्स भी देखने को मिलते हैं जो कि एक आधुनिक तौर पर काफी शानदार बेहतरीन है।

Himiway Rhino Electric Cycle

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में तो यहां इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स के मामले में जितने शानदार है उससे कई ज्यादा यह इलेक्ट्रिक साइकिल रेंज के मामले में दमदार है क्योंकि यह इन तीनों मॉडल के अंदर सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल के अंदर 1000 वोट की मोटे दी है जो कि एक सिंगल चार्ज में लगभग 150 किलोमीटर तक की रेंज आ सकती है।

Read More:

मात्र ₹3865 की मंथली EMI पर लेकर आए Ather 450 Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर, 80km रेंज में बेस्ट

Ola का बाप बनकर आया Liger X इलेक्ट्रिक स्कूटर, 60km रेंज में कीमत काफी कम

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment