Bajaj लॉन्च करने जा रहा है अपनी Electric बाइक, 150km रेंज में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Electric Bike 2024
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Electric Bike 2024: बजाज जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है बताया जा रहा है कि यह बाइक रेंज के मामले में सभी कंपनियों की बोलती बंद कर देगी। बजाज अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को Discover 125 वाले मॉडल पर ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को बना सकता है। देखा जाए तो बजाज इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कब का अपना पैर रख चुकी है जिसमें बजाज ने अपना पहला इलेक्ट्रिक सेगमेंट में दाव स्कूटर पर खेला था लेकिन उसमें फेल होने के बाद अब इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में अपना कदम रख रही है।

Bajaj Electric Bike 2024 Features

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक के बारे में किसी भी प्रकार की घोषणा तो नहीं की है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसके अंदर काफी सारे फीचर्स को ऐड कर सकती है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट्स, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, जैसे कई प्रकार के रिचार्ज शामिल हो सकते हैं।

Bajaj Electric Bike 2024 Range 

इस बाइक में 4kwh की बैटरी देखने को मिल सकती हैं वहीं अगर बात करें इस बाइक की रेंज की तो यह बाइक एक सिंगल चार्ज में लगभग 150 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम होगी वही इस बाइक को चार्ज होने में लगभग 7 घंटे से भी अधिक समय लग सकता है।

Bajaj Electric Bike 2024 Price 

अभी तक कंपनी ने नाही तो इस बाइक की लॉन्चिंग की फीचर्स की और ना ही उसकी कीमत की घोषणा की है लेकिन एक अनुमानित तौर पर माने तो इस बाइक की कीमत लगभग 1 लाख रुपए के आस-पास हो सकती है।

Read More:

70km माइलेज में दीवाना बनाने आई Hero HF Deluxe बाइक, धांसू फीचर्स में Honda से बेस्ट

ये है Hero की पहली धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, Hero Electric AE- 47! मिलेगी 160KM की रेंज

Yamaha की बत्ती बुझाने आ गई Bajaj Pulsar NS400 बाइक, धांसू फीचर्स में जबरदस्त माइलेज

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment