Tata Zeeta Electric Cycle है बच्चे, बूढ़े सभी के लिए बेस्ट, सिंगल चार्ज में 30KM की रेंज जाने कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Tata Zeeta Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

बढ़ते पेट्रोल की कीमतों के चलते हर कोई इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ अपना रख कर रहा है। इसी बीच इलेक्ट्रिक साइकिल भी इन दिनों काफी लोगों को प्रिया हो रही है। बच्चे बूढ़े और सायं हर कोई इलेक्ट्रिक साइकिल का प्रयोग करना चाहता है। ऐसे में यदि आप भी कोई शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, टाटा की तरफ से आनेवाली Tata Zeeta Electric Cycle आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि यह साइकिल 30 किलोमीटर की रेंज देती है चलिए इसकी कीमत के बारे में जानते हैं।

Tata Zeeta Electric Cycle के फीचर्स

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले सभी आधुनिक फीचर्स के बारे में जान लेते हैं। आपको बता दे कि इस शानदार दिखने वाले इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर के अलावा कोई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, कंफर्टेबल सीट, पावरफुल बैटरी पैक यही वजह है कि  साइकिल में हमें काफी शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस मिलती है।

Tata Zeeta Electric Cycle के बैटरी और रेंज

Tata Zeeta Electric Cycle

बैटरी पैक तथा रेंज की बात की जाए तो टाटा की तरफ से आने वाली इस धाकड़ इलेक्ट्रिक साइकिल में 6AH बैटरी का उपयोग किया गया है, जो की 3 घंटे में पूरी तरह से चार्ज होकर एक बार फुल चार्ज होने पर 30 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम हो जाती है। वही पावरफुल मोटर की बदौलत या इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Tata Zeeta Electric Cycle की कीमत

बात अगर कीमत की की जाए तो आज के समय में यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बड़ी ही कम कीमत में इसे आसानी से खरीद सकते हैं। क्योंकि भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र ₹26,995 रखी गई है। जो कि अपने कीमत के अनुसार हमें काफी धाकड़ रेंज और कई एडवांस फीचर्स प्रदान करती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment