Jawa का बाजा बजाने आई Royal Enfield Hunter 350 बाइक, देखे कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Royal Enfield Hunter 350
WhatsApp Redirect Button

Royal Enfield Hunter 350: हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए कोई ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं। जिसमें आपको अच्छा माइलेज एक शानदार लुक और धांसू फीचर्स एक साथ देखने को मिले। तो आज हम आपको एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताने वाले हैं। जिसमें आपको यह सारी चीज एक साथ देखने को मिलेगी।

और आपको बताते चलें कि यह बाइक इस समय भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। तो अगर आप लोग भी इस बाइक के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप लोग बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हैं। आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ना।

Royal Enfield Hunter 350 Features

दोस्तों इस टू व्हीलर में आपको बहुत सारे अच्छे और धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह बाइक बहरतीय बाजार में बहुत अच्छी साबित होने वाली है। इस बाइक में आपको ABS, सर्विस ड्यू इंडिकेटर ,एनालॉग स्पीडोमीटर ,डिजिटल ट्रिप मीटर ,डिजिटल टेकोमीटर नेवीगेशन ,LED टेल लाइट ,डिजिटल ओडोमीटर ,फ्यूल गॉड ,डिस्क फ्रंट ब्रेक ,ड्रम रेयर ब्रेक ,इंस्ट्रूमेंट कंसोल ,लो बैट्री इंडिकेटर और भी बहुत सारे फीचर्स आपको इस टू व्हीलर में देखने को मिलने वाले हैं।

Royal Enfield Hunter 350 Mileage

दोस्तों इस टू व्हीलर में आपको सिर्फ अच्छे फीचर्स हे नहीं बल्कि एक दमदार इंजन और एक अच्छा माइलेज भी देखने को मिलने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 349.34 cc का सिंगल सिलेंडर ,4 स्ट्रॉ ,SOHC इंजन देखने को मिलने वाला है। और यह इंजन 20.4 PS की मैक्स पावर और 27 Nm का मैक्स टार्क जनरेट करने की ताकत रखता है।

रॉयल के इस टू व्हीलर में आपको 13 L की फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिलती है। और इसके साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलते हैं। और दोस्तों अगर इसकी माइलेज के बारे में बात करें तो इसमें आपको 36.2 किलोमीटर तक की माइलेज भी देखने को मिलने वाली है।

Royal Enfield Hunter 350 Price

दोस्तों कंपनी ने टू व्हीलर को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया है। और भी पांच अलग-अलग रंगों के साथ। और दोस्तों अगर इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें के बहरतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपए से लेकर 1.75 लाख रुपए तक हैं। अब आप भी अपनी मनपसंद बाइक खरीद सकते हैं।

Read More:

Bajaj के बाद अब TVS iQube पर भी नहीं लगेगा Road Tex, मिलेगी सब्सिडी और डिस्काउंट

शोरूम से सिर्फ ₹10,000 देकर घर ले जाएं, Bajaj CT 110 बाइक, जाने कीमत और फीचर्स

Hero Splendor Electric बाइक जल्द होगी लॉन्च, फुल चार्ज में 240KM की मिलेगी रेंज

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment