151km रेंज के साथ आता है Ola S1X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Ola S1X+ Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

Ola S1X+ Electric Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी ओला ने अपना S1 एक्स प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ समय पहले ही मार्केट में लॉन्च किया था। जो कि आज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 151 किलोमीटर की सिंगल चार्ज रेंज के साथ में आने वाला वर्ष 2024 का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है। अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Ola S1X+ Electric Scooter Features

ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर रिवर्स मोड, साइड स्टैंड सेंसर, एंटी-थेफ्ट अलार्म,क्रूज कंट्रोल, जियो-फेंसिंग, कॉल और एसएमएस अलर्ट, जीपीएस और नेविगेशन जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ola S1X+ Electric Scooter Range

ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को बेहतर बनाने के लिए 8 साल की वारंटी के साथ में आने वाली 3kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम समय के अंदर चार्ज होकर 151 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता हैं।

Ola S1X+ Electric Scooter Price

अगर आप भी अपने लिए 2024 में कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो कम कीमत के साथ में आने वाला ओला का Ola S1X+ Electric Scooter आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में मात्र ₹90000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आता है। इसकी कीमत के साथ में ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस और होंडा के इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर है।

Read More:

Kinetic Green E-Luna Full EMI plan: मात्र 1,999 रुपए की मंथली EMI पर घर लाएं

TVS के लिए बड़ी चुनौती है Honda Activa 6G स्कूटर, 50Km माइलेज में इतनी कम कीमत

Bullet जैसी लुक के साथ लांच हुई, Komaki Ranger Electric क्रूजर बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment