नए अवतार और पहले से ज्यादा सपोर्ट लुक में लॉन्च हुई, Hero Xtreme 160R 4V बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 160R 4V
WhatsApp Redirect Button

देश की टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी मशहूर बाइक Hero Xtreme 160R 4V को अब पहले से ज्यादा एडवांस फीचर पावरफुल इंजन और शानदार स्पॉट लोक के साथ लांच कर दिया है। आपको बता दे कि इसके अपडेटेड मॉडल में हमें पहले के मुकाबले कई शानदार चीज देखने को मिलती है, जो इस बाइक को और भी ज्यादा पावरफुल और खास बनाती है। चलिए आज हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से आने वाली इस दो पहिया वाहन के पूरी डिटेल और कीमत विस्तार से बताने वाले हैं।

Hero Xtreme 160R 4V के फिचर्स

सबसे पहले अगर बात इस ना कर बाइक के फीचर्स की की जाए तो Hero Xtreme 160R 4V के अपडेटेड वर्जन में ग्राहकों को कई एडवांस फीचर्स जैसे की एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट, बढ़िया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के अलावा 25 से ज्यादा फीचर्स को यह बाइक सपोर्ट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें राइडर अपने कॉल, एमएस, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ट्रिप मीटर जैसे कई फीचर्स देख सकते हैं।

Hero Xtreme 160R 4V के इंजन

Hero Xtreme 160R 4V

वही इंजन की तरफ अपना रुख किया जाए तो Hero Xtreme 160R 4V के अपडेटेड मॉडल में कंपनी के द्वारा 163.2 सीसी का और ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 16.1 Ps तक की मैक्सिमम पावर और 14.6 Nm तक का पिक टॉक जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें पहले से काफी बढ़िया माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

Hero Xtreme 160R 4V की कीमत

कीमत को लेकर बात की जाए तो कंपनी के द्वारा Hero Xtreme 160R 4V के अपडेटेड मॉडल में कई एडवांस फीचर्स और शानदार लुक का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से आज के समय में भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,38,500 रखी गई है, जो की अलग-अलग वेरिएंट और सेगमेंट के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। आप इस पर शानदार फाइनेंस प्लान भी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment