Kinetic Green Flex Full EMI Plan: मात्र ₹3,300 की EMI पर खरीदें 120KM वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Kinetic Green Flex
WhatsApp Redirect Button

यदि आप अपने या फिर अपने किसी के लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं वह भी फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर तो आज मैं आपके लिए 120 KM की रेंज देने वाली शानदार लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ उपलब्ध Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे कि अधिक रेंज के अलावा इसकी लुक भी काफी शानदार है, साथ इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। चलिए इसके फाइनेंस प्लान और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Kinetic Green Flex के फिचर्स

सबसे पहले तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी एडवांस और यूनीक फीचर्स के बारे में बता देते हैं। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के तौर पर कंपनी की ओर से यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ्ट अलार्म, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल क्लस्टर, पुश बटन स्टार्ट जैसे कई एडवांस फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाते हैं।

Kinetic Green Flex के बैटरी पैक और रेंज

Kinetic Green Flex

अब बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बढ़िया परफॉर्मेंस के लिए 3000 वाट पावर वाली बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ में काफी पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किलोमीटर की शानदार रेंज और 72 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Kinetic Green Flex की कीमत और EMI प्लान

अब बात अगर कीमत तथा फाइनेंस प्लान की बात की जाए तो भारतीय बाजार में आज के समय में Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,17,082 रुपए ऑन रोड पर आती है। यदि आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए ₹25,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन सालों तक ₹3,300 की ईएमआई राशि भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment