Ertiga से अधिक माइलेज और पावरफुल इंजन के साथ लांच हुई, Tata Altroz की SUV कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Tata Altroz SUV
WhatsApp Redirect Button

आज हम आपको एक ऐसे फोर व्हीलर के बारे में बताने वाले हैं जो आपको अर्टिगा से भी अधिक माइलेज शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स देती है। कम कीमत में आने वाले फोर व्हीलर में हमें 24 से 25 किलोमीटर तक की शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है। दरअसल हम बात कर रहे हैं, टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली सबसे ताकतवर व्हीलर Tata Altroz की SUV कार की। आज हम आपको इस फोर व्हीलर के इंजन माइलेज सभी फीचर्स के साथ-साथ इसके कीमत के बारे में भी बताने वाले हैं। तो चलिए इसके सभी एडवांस फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Tata Altroz SUV के आधुनिक फीचर्स

दोस्तों अगर सबसे पहले इस फोर व्हीलर में मिलने वाले एडवांस फीचर्स की बात की जाए तो Tata Altroz SUV में हमें कई एडवांस फीचर जैसे सिंगल पैनल सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइड एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट, पावर विंडो, 7 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी लाइट, क्रूजर कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Tata Altroz SUV के इंजन तथा माइलेज

अब अगर बात इस फोर व्हीलर के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से इंजन तथा माइलेज की करें तो Tata Altroz SUV में शानदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी की ओर से 1.5 लीटर के डीजल इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि इस पावरफुल इंजन से फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस काफी पावरफुल और स्मूथ हो जाती है। साथ ही माइलेज की बात करें तो इसमें 24 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से देखने को मिल जाती है।

Tata Altroz SUV की कीमत

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दे की टाटा अल्ट्रोज कर की कीमत मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ अलग-अलग रखा गया है। यह बजट रेंज में आने वाली फोर व्हीलर है जिस वजह से इसकी शुरुआती कीमत मार्केट में सिर्फ 6.95 लाख एक्स शोरूम से शुरू होती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment