स्पोर्टी लुक में जल्द आ रहा है Honda PCX 125 स्कूटर, कम कीमत में होंगे धांसू फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Honda PCX 125 Scooter
WhatsApp Redirect Button

Honda PCX 125 Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में होंडा का नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी जल्द ही अपना नया स्कूटर मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। होंडा द्वारा जल्दी PCX 125 स्कूटर को लांच किया जाएगा। जो की शानदार फीचर्स के साथ में बेहतरीन इंजन में देखने को मिल जाएगा। होंडा का यह स्कूटर शानदार माइलेज क्षमता में देखने को मिल जाएगा। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Honda PCX 125 Scooter Features

होंडा की स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्कूटर में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में स्मार्ट नेविगेशन, थेफ्ट प्रूफ फीचर, स्टार्ट स्टॉप बटन के साथ एलइडी लाइट जैसे कई प्रकार के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। यह स्कूटर आराम से एक सीट के साथ में स्पोर्टी लुक में देखने को मिलेगा।

Honda PCX 125 Scooter Engine

होंडा की स्कूटर की इंजन की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्कूटर के इंजन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 125 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल कर सकती हैं। होंडा का यह स्कूटर इस इंजन चला के साथ में सबसे शानदार परफॉर्मेंस और 50 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगा। होंडा के इस स्कूटर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकते हैं।

Honda PCX 125 Scooter Price

कीमत लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी अपने इस नए अपकमिंग स्कूटर को भारत में वर्ष 2025 के शुरुआत में कर सकती है।Honda PCX 125 Scooter की संभावित कीमत 1 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment