जल्द आ रही है नई Mahindra Thar Roxx कार, लग्जरी लुक में होगी सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Mahindra Thar Roxx Car
WhatsApp Redirect Button

Mahindra Thar Roxx Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए भारत की मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही अपनी थार रॉक्स को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। महिंद्रा की यह पांच दरवाजे वाली गाड़ी सबसे बेहतरीन फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर के साथ में देखने को मिल जाएगी। महिंद्रा की इस गाड़ी में इंजन क्षमता भी काफी पावरफुल देखने को मिल सकती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अपकमिंग एसयूवी सेगमेंट की इस महिंद्रा गाड़ी के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Mahindra Thar Roxx Car Launch Date

महिंद्रा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में लांच होने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट में चल रही चर्चाओं के अनुसार महिंद्रा अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में 15 अगस्त 2024 को लांच करेगा। महिंद्रा की यह गाड़ी एसयूवी सेगमेंट के साथ में वर्ष 2024 में ऑन गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतरीन और शानदार विकल्प मानी जा रही है। महिंद्रा की इस गाड़ी का एक्सटीरियर डिजाइन भी काफी शानदार होने वाला है।

Mahindra Thar Roxx Car Features 

महिंद्रा किस गाड़ी में बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। महिंद्रा कंपनी अपनी गाड़ी के अंदर एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स में 2 लेवल के ADAS और 360 डिग्री रियर कैमरा सेंसर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल करेगी।Mahindra Thar Roxx Car आकर्षक डिजाइन के साथ में वर्ष 2024 में सबसे बेहतरीन विकल्प मानी जा रही है।

Mahindra Thar Roxx Car Price 

अगर आप भी अपने लिए महिंद्रा की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए 5 डोर सेगमेंट के साथ में आने वाली महिंद्रा थार रॉक्स सबसे बेहतरीन विकल्प 18 लाख रुपए के बजट के साथ में हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की कीमत 25 लाख रुपए तक हो सकती है।

Read More:

मात्र 1 लाख के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 25KM की माइलेज वाली Maruti Fronx कार

Hero और TVS से लाख गुना बेहतर माइलेज के साथ, Honda जल्द करेगी 125 Cc स्कूटर लॉन्च

Audi ने लांच किया दुनिया का सबसे पावरफुल Electric Cycle, मिलेगी 70KM की रेंज

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment