Honda मार्केट में मचाने धमाल, लॉन्च कर रही है यूनिक लुक वाली पावरफुल बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Baby CB350
WhatsApp Redirect Button

होंडा मोटर्स जापान की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है जो कि आज के समय में अपने किफायती मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है। आपको बता दे की होंडा जल्द ही यूनिक लुक पावरफुल इंजन और किफायती कीमत के साथ एक नया मोटरसाइकिल को लॉन्च करने वाली है, जो की बाजार में Honda CGX 150 के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे की इसकी अलग लुक और पावरफुल इंजन ही इस मोटरसाइकिल की पहचान होगी। चलिए आज हम आपको होंडा की तरफ से आने वाली इस धाकड़ मोटरसाइकिल के एडवांस फीचर्स और इंजन के बारे में बताते हैं।

Honda CGX 150 के फिचर्स

सबसे पहले आपको बता दे की होंडा की तरफ से आने वाली Honda CGX 150 को बाजार में लोग Baby CB350 के नाम से जानते हैं जिसमें अगर बात फीचर्स की करें तो इसमें हमें 17 इंच के बड़े स्पोक एलॉय व्हील्स, फ्रंट में टेलीस्कोपिक फर्क और रियल में डुअल शौक अब्जॉर्ब के साथ डिस्क ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर ऑटोमेटिक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Honda CGX 150 के इंजन

Baby CB350

एडवांस फीचर्स के अलावा इस बाइक में हमें काफी पावरफुल इंजन भी देखने को मिलेगा आपको बता दे की होंडा कंपनी के मुताबिक इस बाइक में 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 12 Bhp की मैक्सिमम पावर और 5 गियर बॉक्स के साथ आने वाली है। इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक 100 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम होगी, जिसमें 78 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज भी मिलेगी।

Honda CGX 150 की कीमत

दोस्तों बात अब अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजार में होंडा की तरफ से आने वाली Honda CGX 150 जी ज्यादातर Baby CB 350 के नाम से जानते है। इस बाइक को सितंबर 2024 में चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। जहां पर इसकी कीमत 1.7 लाख रुपए बताई जा रही है। हालांकि अभी तक भारत में इसके लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से खुलासा नहीं किया गया है परंतु जल्दी बाइक हमें देखने को मिलेगा।

Read More:

Hero की इस शानदार स्कूटर का प्लेटिनम वर्शन मार्केट में ला रहा तूफ़ान, ग्राहकों की बढ़ रहीं भीड़

पहले से ज्यादा भौकाली Look और पावरफुल इंजन के साथ आई Kawasaki Ninja ZX 10 RR Bike

New Model Royal Enfield 350 को, सिर्फ ₹7,000 के आसान किस्त में घर लाएं

Hero Duet का नया अवतार Honda Activa का बाज़ार से दबदबा कर रहा कम

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment