मात्र ₹62,000 में घर लाएं, 75KM माइलेज देने वाली नई मॉडल Honda Shine Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda Shine 100
WhatsApp Redirect Button

यदि आप अपने लिए शानदार लुक के साथ कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली धाकड़ बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आज हम आपके लिए कल शानदार विकल्प लेकर आए हैं ,जिसमें आपको 75 किलोमीटर की माइलेज सिर्फ ₹62,000 की कीमत में देखने को मिलेगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं होंडा की तरफ से लांच हुई नई मॉडल Honda Shine 100 बाइक के बारे में, जो कि आज के समय में सबसे पॉपुलर बाइक में से एक है। चलिए आज हम आपको इस बाइक से संबंधित पूरी जानकारी एक-एक करके विस्तार से प्रदान करते हैं।

Honda Shine के न्यू लुक

आपको बता दे की कंपनी में होंडा शाइन के न्यू मॉडल को लांच किया है जो कि पहले के मुकाबले काफी शानदार है। आपको बता दे की वर्तमान वाले Honda Shine 100 के मुकाबले इसमें हमें काफी एग्रेसिव डिजाइन और स्कूटी लोक देखने को मिल जाती है। साथ इसमें एलईडी हेडलाइट और मोटे टायर का उपयोग किया गया है जो देखने में काफी भौकाली लगती है।

Honda Shine 100 के फिचर्स

दोस्तों बात अब अगर न्यू मॉडल Honda Shine के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें हमें आकर्षक डिजाइन के साथ प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। जैसे की इलेक्ट्रिक स्टार्ट और सुरक्षा के लिए साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लिए जैसे टीचर शामिल है।

Honda Shine 100 के परफॉर्मेंस

Honda Shine 100

दोस्तों बात अगर होंडा शाइन 100 के परफॉर्मेंस यानी कि इंजन तथा माइलेज की बात करें तो इसमें कंपनी के द्वारा 100 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 7500 Rpm पर 7.38 स की पावर जेनरेट करती है। वहीं 5000 Rpm पर 8.005 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 75 किलोमीटर की धारा का माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Honda Shine 100 की कीमत

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो या बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प है कंपनी ने इसे खासकर कम बजट वाले व्यक्ति के लिए लांच किया है। यही वजह है कि आज के समय में भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 62,000 है। इतने कम कीमत में आने वाली बाइक में हमें काफी पावरफुल फीचर्स और अधिक माइलेज देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment