मात्र ₹49,998 में घर लाएं TVS Apache RTR310 स्पोर्ट बाइक , जानिए पूरा प्लान

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RTR310
WhatsApp Redirect Button

आजकल के युवा स्पोर्ट बाइक की तरफ अपना रुख कर रहे हैं हर कोई चाहता है कि उनके पास भी कम कीमत में आने वाला एक सपोर्ट बाइक हो जिसमें दमदार परफॉर्मेंस और शानदार लुक्स मिले तो आज आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध TVS Apache RTR310 एक अच्छा विकल्प है। दोस्तों आपको बता दे कि इस बाइक को आप इस वक्त केवल 49,998 रुपए में अपना बना सकते हैं। चलिए आज हम आपको इस बाइक से संबंधित पूरी जानकारी एक-एक करके विस्तार से प्रदान करते हैं।

TVS Apache RTR310 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट में मोनोशॉक सस्पेंशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई एडवांस फीचर्स इस बाइक में देखने को मिल जाएंगे।

TVS Apache RTR310 के दमदार इंजन

TVS Apache RTR310

एडवांस्ड फीचर्स सपोर्ट लोक के अलावा इस बाइक में हमें काफी दमदार इंजन परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाते हैं। आपको बता दे की TVS Apache RTR310 में कंपनी ने 312.2 सीसी का रिवर्स इन क्लीन लिक्विड गोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। यह दमदार इंजन 35.6 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 28.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 170 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 35 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

जानिए कीमत और पूरा प्लान

यदि आप आज के समय में सपोर्ट लुक वाली समिति सेगमेंट में आने वाली सबसे पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। बाजार में आज के समय में TVS Apache RTR310 बाइक की शुरुआती कीमत 2.50 लाख रुपए एक्स शोरूम से होती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.72 लाख रुपए तक जाती है। केवल 49,998 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं, जिसके बाद आपको हर महीने 8,092 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment