ये है देश में 80 KM की माइलेज देने वाली 4 सबसे धनकर Bike, जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor Plus Bike
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी भारतीय बाजार में उपलब्ध ऐसे Bike तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको 70 से 80 किलोमीटर की माइलेज शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस मिले तो आज हम आपके लिए एक नहीं बल्कि चार सबसे शानदार बाइक की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें चारों की बाइक की माइलेज सबसे तगड़ी है जो कि देश में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल में से है। चलिए आज हम आपको एक-एक करके इन चारों तकरीर माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

1. Hero Splendor Plus Bike

पहले स्थान पर दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी की तरफ से आने वाली सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल Hero Splendor Plus हैं। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है, जो की 7.9 Bhp की पावर के साथ 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस बाइक में चार स्पीड गियर बॉक्स का उपयोग किया गया है और इसकी कीमत 75,441 रुपए से शुरू होती है, जिसमें 80 किलोमीटर तक की माइलेज मिलती है।

2. Honda Shine 100

दूसरे स्थान पर सबसे धाकड़ बाइक की बात करें तो इस लिस्ट में Honda Shine 100 शामिल है आपको बता दे कि इस बाइक में 98.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 6.4 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 8.5 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस बाइक की कीमत आज के समय में भारतीय बाजार में केवल 64,900 एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है।

3. TVS Sport

Hero Splendor Plus Bike

तीसरे नंबर पर टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Sport हैं। इस दमदार मोटरसाइकिल में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत मात्र 59,000 एक्स शोरूम रखी गई है, जिसमें 80 किलोमीटर से ज्यादा की माइलेज देखने को मिल जाती है।

4. TVS Radeon

चौथे नंबर की सबसे धाकड़ मोटरसाइकिल की बात करें तो टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Radeon लिस्ट में शामिल है आपको बता दे बाइक में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है इसके साथ में इसमें 65 किलोमीटर की शानदार माइलेज के साथ इसकी भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत मात्र 62,000 है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment