Royal Enfield Meteor 350 बाइक को खरीदना हुआ पहले से आसान, सिर्फ ₹4,187 EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Meteor 350
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों यह तो आज के समय में रॉयल एनफील्ड की बहुत से क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में मौजूद है। परंतु आज हम आपको कंपनी की सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक Royal Enfield Meteor 350 के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाले हैं। आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली दमदार मोटरसाइकिल को हर कोई खरीदना चाहता है। परंतु कम बजट होने के चलते अगर आप भी खरीद नहीं पा रहे हैं तो इस वक्त आप केवल 4187 रुपए की मंथली एमी पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं, चलिए विस्तार से इसके बारे में बताता हूं।

Royal Enfield Meteor 350 के फिचर्स

हम सभी की फेवरेट Royal Enfield Meteor 350 बाइक में मिलने वाले सब फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें डबल कंफर्टेबल सेट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स का भी उपयोग किया गया है।

Royal Enfield Meteor 350 के परफॉर्मेंस

Royal Enfield Meteor 350

दोस्तों अब बात अगर इस बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की करें तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड क्रूजर बाइक में 349 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 6100 Rpm पर 20.4 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 4000 Rpm पर 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 35 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

जानिए EMI प्लान और कीमत

अब दोस्तों बात अगर रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली स्टैंडर क्रूजर बाइक की कीमत तथा EMI प्लान की करें तो आपको बता दे की बाजार में आज के समय में इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.06 लाख रुपए एक्स शोरूम से होती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.30 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। यदि आप इसे एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 41,180 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 3 सालों तक 4187 रुपए का किस्त भरना होगा।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment