देश की सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल Hero Splendor Plus को, केवल ₹15,261 रुपए में घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor Plus
WhatsApp Redirect Button

अगर हम बात देश में सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल की बात करें तो सबसे पहला नाम Hero Splendor Plus का आता है। क्योंकि यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल में से है। ऐसे में यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इस वक्त आप केवल 15261 रुपए की डाउन पेमेंट पर इस मोटरसाइकिल को अपना बना सकते हैं। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए बाइक खरीदने का यह एक अच्छा मौका होने वाला है। चलिए इस बाइक से संबंधित सभी फीचर्स और इसके कीमत तथा एमी प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Hero Splendor Plus के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की की फाइटिंग सेगमेंट में आने वाली इस मोटरसाइकिल में हीरो मोटर्स में सभी नॉर्मल फीचर्स का उपयोग किया है। जैसे कि इसमें हमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट जैसे सभी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Splendor Plus के परफॉर्मेंस

Hero Splendor Plus

दोस्तों एडवांस फीचर्स और शानदार लुक के अलावा इस मोटरसाइकिल में हमें काफी शानदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाते हैं। आपको बता दे कि इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन आता है जो की 8.02 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ-साथ 8.05 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज देखने को मिलती है।

जानिए कीमत और EMI प्लान

दोस्तों बात आप अगर कीमत तथा EMI प्लान की करें तो आपको बता दे कि आज के समय में Hero Splendor Plus की शुरुआती कीमत मात्र 76,306 शोरूम से होती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 77,586 रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। इसे आप फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 15,261 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको हर महीने ₹2518 की EMI राशि भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment