OMG! 30KM माइलेज के साथ नई अवतार में आई 2024 Maruti Fronx, मिलेगी पहले से ज्यादा परफॉर्मेंस

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

2024 Maruti Fronx
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों आज के समय में भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर कोई फोर व्हीलर कंपनी है तो वह है। मारुति सुजुकी यूं तो इस कंपनी के बहुत से फोर व्हीलर बाजार में मौजूद है। परंतु आज हम आपको इसके Fronx के बारे में बताने वाले हूं आपको बता दे की कंपनी जल्द ही इसके अपडेटेड मॉडल 2024 Maruti Fronx को बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें की 30 किलोमीटर तक की दमदार माइलेज पहले से ज्यादा सपोर्ट लुक और काफी एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगी।

2024 Maruti Fronx के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की शानदार लुक के साथ आने वाली इस अपडेटेड मॉडल में हमें फीचर्स के तौर पर कंपनी डिजिटल स्पीडोमीटर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूजर कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई एडवांस और महत्वपूर्ण फीचर्स का उपयोग करने वाली है।

2024 Maruti Fronx के दमदार परफॉर्मेंस

2024 Maruti Fronx

Maruti Fronx में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी मौजूदा मॉडल के मुकाबले अपडेटेड 2024 Maruti Fronx में 998 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग कर रही है। आपको बता दे कि यह इंजन 76.43 Bhp की पावर के साथ 98.5 Nm का टॉर्क जनरेट करेगी। फोर व्हीलर में पांच स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन देखने को मिलती है, जी की 28.5 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

2024 Maruti Fronx की कीमत

अब बात अगर कीमत की करें तो यदि आप कम कीमत में शानदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपके लिए 2024 Maruti Fronx एक अच्छा विकल्प है। बात अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजार में इसके 6 वेरिएंट और 7 कलर विकल्प में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी शुरुआती कीमत 7.5 लाख रुपए है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 13.4 लाख रुपए तक जाती है।

स्पोर्टी लुक के साथ आ गई नई Tata Tiago 2024 कार, धांसू फीचर्स के साथ सबसे खास

Creta पर कहर बनकर आ है Maruti New Fronx कार, धांसू फीचर्स में सबसे खास इंजन

Yamaha को पीछे कर आगे निकली KTM 125 Duke, पहले से कम कीमत में ज्यादा फीचर्स

मात्र 8 लाख की कीमत में आई, Creta से लाख गुना बेहतर Tata Blackbird की ये लग्जरी कार

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment