Honda Amaze खरीदने का सुनहरा मौका, कंपनी दे रही 1.12 लाख का बड़ा डिस्काउंट, जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda Amaze
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप होंडा की तरफ से आने वाली Honda Amaze जैसे लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका होने वाला है। क्योंकि कंपनी इस वक्त Honda Amaze फोर व्हीलर पर अपने सभी ग्राहकों को 1.12 लाख की बड़ी डिस्काउंट दे रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। ऐसे में यदि आप ऐसी फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए जाए एक अच्छा मौका है। चलिए आज हम आपको Honda Amaze के बारे में स्पेसिफिकेशन विस्तार से बताते हैं।

Honda Amaze की कीमत

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध होंडा इमेज फोर व्हीलर की कीमत की बात करी जाए तो यदि आप बजट सेगमेंट में लग्जरी इंटीरियर एडवांस्ड फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Honda Amaze एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात अगर करें तो आज के समय बाजार में इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.20 लख रुपए से शुरू हो जाती है।

Honda Amaze पर डिस्काउंट ऑफर

Honda Amaze

अब बात अगर Honda Amaze फोर व्हीलर पर कंपनी की ओर से मिलने वाले छठ की अगर बात करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी अपने होंडा अमेज की सेल को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है जो की Honda Amaze के सभी वेरिएंट पर लागू किए गए हैं। यदि आज के समय में आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं, तो कंपनी इस पर 1.12 लाख की डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद फोर व्हीलर की कीमत 6.18 लाख रह जाती है।

Honda Amaze के स्पेसिफिकेशन

लगे हाथ होंडा अमेज फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जान ही लेते हैं आपको बता दे की फोर व्हीलर में कंपनी की ओर से 1.02 लीटर और 1.5 लीटर नेचरली स्पिरिटेड इंजन विकल्प मिल जाती है। इस दमदार इंजन है के साथ फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस और माइलेज भी काफी शानदार मिलती है। वही फीचर्स के तौर पर इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment