स्पोर्टी लुक के साथ आ रहा है Honda का नया Activa 7G स्कूटर, बेस्ट फीचर्स में होगा सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Activa 7G Scooter: मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा द्वारा जल्दी अपने सबसे पहले दिन और शानदार फीचर्स वाले एक्टिवा को मार्केट में 7g सेगमेंट के साथ में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।  बताया जा रहा है की एक्टिवा का यह नया वेरिएंट वर्ष 2024 में आने वाला सबसे खास वेरिएंट होगा। इसमें कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स के साथ में शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाएगा। होंडा की तरफ से अभी तक इस स्कूटर के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने नहीं रखी गई है, लेकिन आज हम इस आर्टिकल में इसके संभावित फीचर्स इंजन और कीमत के बारे में चर्चा करेंगे।

Activa 7G Scooter का इंजन

इंजन की बात करें बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी अपने इस 7g सेगमेंट वाले इंजन को टॉप वैरियंट में 124.8 सीसी के इंजन के साथ में पेश कर सकते हैं। इस इंजन पावर के साथ में होंडा का यह नया स्कूटर शानदार परफॉर्मेंस और 40 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल सकता है। होंडा का यह स्कूटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेगा।

Activa 7G Scooter के फीचर्स 

होंडा की अपकमिंग 7g स्कूटर की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में डिजिटल डिस्पले, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, ABS का इस्तेमाल कर सकती है। इसी के साथ में एक स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Activa 7G Scooter की कीमत 

होंडा के इस अपकमिंग स्कूटर की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्कूटर को भारतीय मार्केट में अलग-अलग सैगमेंट के साथ में लॉन्च कर सकती हैं। होंडा का यह अपकमिंग स्कूटर 2024 की अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी संभावित कीमत 1.50 लाख रुपए के बजट में हो सकती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment