195 KM रेंज वाली Ola S1 Pro Electric Scooter हुआ, ₹16,000 रुपए सस्ता, जानिए पूरा प्लान

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Pro Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर में से है। यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका होने वाला है। आपको बता दे की Ola S1 Pro Electric Scooter पर कंपनी की ओर से ₹16,000 की छूट दिया जा रहा है। यानी कि अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹16000 कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको Ola S1 Pro Electric Scooter इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले छूट ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ola S1 Pro Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर बोल S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की कड़ी जाए तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, बैक गियर, डिजिटल स्पीडोमीटर, बट अंडर स्पेस, एंटी थेफ्ट अलार्म फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Ola S1 Pro Electric Scooter के रेंज

Ola S1 Pro Electric Scooter

दोस्तों बात अगर रेंज तथा बैटरी पाक की अगर बात करें तो आपको बता दे की Ola S1 Pro Electric Scooter में कंपनी की ओर 11 kW की पिक पावर उत्पन्न करने वाली दमदार मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में कर के क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है। इस दमदार बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने पर 195 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

कीमत और डिस्काउंट ऑफर

अब बात अगर बोल S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत तथा इस पर मिलने वाले छठ की अगर बात करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में से 1.30 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। परंतु इस वक्त कंपनी ₹5000 की डिस्काउंट दे रही है, इसके साथ ही कंपनी इस स्कूटर पर ₹6000 का एक्सचेंज एंड ओला केयर डिस्काउंट भी दे रही है। इस सबके अलावा कंपनी ₹5000 का कैशबैक ऑफर भी दे रही है जिसके साथ आपको काफी डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment