Royal Enfield को आया पसीना, लॉन्च होते ही लाखों लोगों ने खरीदा Jawa 42 FJ Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42 FJ
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज से कुछ ही दिन पहले देश की जावा मोटर्स कंपनी ने अपना एक नया दमदार क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जो की बाजार में Jawa 42 FJ के नाम से लांच किया गया हैएम आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में हमें काफी एडवांस फीचर्स दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और एक आकर्षक गुर्जर लोक मिल जाता है जो की रॉयल एनफील्ड के बुलेट से काफी बेहतर है। यही वजह है कि लॉन्च होते ही लाखों लोगों ने इस बाइक को खरीद लिया है, चलिए आज हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते है।

Jawa 42 FJ के फिचर्स

आपको बता दे की जावा की तरफ से लांच की गई इस दमदार बाइक में हमें काफी आकर्षक गुर्जर लोक देखने को मिलती है, जिसके साथ में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में एबीएस डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार प्रोजेक्ट बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

Jawa 42 FJ के स्पेसिफिकेशन

Jawa 42 FJ

बात कर इस दमदार बाइक में मिलने वाले इंजन और माइलेज की करें तो आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में कंपनी की ओर से 293cc सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 27.33 PS की अधिकतर पावर के साथ 70.20 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स मिलता है जिसके साथ में 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Jawa 42 FJ के कीमत

आपको बता दे कि आज के समय में यदि आप कृष्ण सेगमेंट में आने वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बाजार में उपलब्ध Jawa 42 FJ एक अच्छा विकल्प है। बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध इस दमदार बाइक की की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 1.99 लाख रुपए से हो जाती है, जबकि टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 2.20 लाख तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment