XUV 700 से भी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ आ रही, Mahindra XUV 200 कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra XUV 200
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में देश में दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा की तरफ से बहुत से आकर्षक फोर व्हीलर बिल्कुल किफायती कीमत पर लॉन्च किए गए हैं। इन सब में कंपनी की XUV 700 काफी पॉपुलर फोर व्हीलर में से है। परंतु कंपनी अब Mahindra XUV 200 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है जो की XUV 700 से भी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और कम कीमत में देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको Mahindra XUV 200 फोर व्हीलर के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी बताता हूं।

मिलेंगे एडवांस फीचर्स

सबसे पहले बात अगर Mahindra XUV 200 में मिलने वाले आकर्षक लुक और फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर को काफी सपोर्ट लुक दिया जाएगा। जो की अन्य फोर व्हीलर के मुकाबले काफी आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ देखने को मिलेगी। वहीं फीचर्स के तौर पर इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Mahindra XUV 200 के दमदार इंजन

Mahindra XUV 200

बात अगर महिंद्र एक्सयूवी 200 में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी कि इंजन तथा माइलेज की अगर बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने यूं तो अभी तक इससे संबंधित जानकारी साझा नहीं की है। परंतु कुछ सूत्रों की मान्य तो इसमें कंपनी 1.02 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का उपयोग करेगी जो की 110 HP की मैक्सिमम पावर और 200 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

अब अगर सबसे महत्वपूर्ण बात कीमत तथा लॉन्च डेट की अगर करें तो जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि कंपनी ने Mahindra XUV 200 फोर व्हीलर को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी अब तक सजा नहीं की है। परंतु सूत्रों की माने तो बाजार में यह फोर व्हीलर हमें जल्दी देखने को मिलेगा और कीमत को लेकर अनुमान है कि यह ₹8,00,000 की कीमत पर लांच होने वाली है।

Read More:

बाजार से Ertiga का नामो निशान मिटाने आ गई, Renault की 7 सीटर Triber दमदार परफॉर्मेंस वाली कार

Royal Enfield को आया पसीना, लॉन्च होते ही लाखों लोगों ने खरीदा Jawa 42 FJ Bike

मात्र ₹10,000 देकर घर ले जाए Bajaj की Platina 110 बाइक, 70km माइलेज के साथ सबसे खास

स्पोर्टी लुक के साथ दीवाना बनाने आ गई Mahindra XUV300 W2 कार, धांसू फीचर्स के साथ सबसे खास

मात्र ₹4,461 के आसान मंथली EMI पर घर लाएं 212KM रेंज वाली, Simple One Electric Scooter

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment