मात्र ₹2000 में घर लाएं 80KM की रेंज वाली, Honda E MTB Electric Bicycle

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda E MTB Electric Bicycle
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको कम कीमत में ज्यादा रेंज और दमदार परफॉर्मेंस मिले तो भारतीय बाजार में उपलब्ध होंडा की तरफ से आने वाली Honda E MTB Electric Bicycle आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। खास बात तो यह है कि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को केवल ₹2000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए कम बजट वाले व्यक्ति के लिए भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

Honda E MTB Electric Bicycle  के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर Honda E MTB Electric Bicycle  में मिलने वाले सभी एडवांस और फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की शानदार लुक के अलावा इसमें फीचर्स के तौर पर टीएफटी डिस्पले, गियर बॉक्स, एलईडी हेडलाइट, एडजेस्टेबल सेट, फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक, एलईडी इंडिकेटर, रिफ्लेक्टर, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट बड़ी बैट्री पैक जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाते हैं।

Honda E MTB Electric Bicycle के रेंज

Honda E MTB Electric Bicycle

कोई बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की करी जाए तो आपको बता दे कि यदि आप बजट सेगमेंट में आने वाली ज्यादा रेंज और परफॉर्मेंस देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल तलाश रहे हैं तो आपके लिए होंडा की इलेक्ट्रिक साइकिल एक अच्छा विकल्प है। कंपनी की ओर से इसमें काफी बड़ी बैट्री पैक और 36Ah की दमदार मोटर का उपयोग किया गया है। जो की 45 KM प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है और एक बार फुल चार्ज होने पर इलेक्ट्रिक साइकिल 80 KM की रेंज देती है।

Honda E MTB Electric Bicycle  की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की अगर करी जाए तो यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट में दही दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Honda E MTB Electric Bicycle एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में उपलब्धि से इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र 19,989 रुपए होने की उम्मीद की जा रही है, जिसे आप केवल ₹2000 की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment