170km रेंज के साथ आ रही है Gogora 2 Series EV स्कूटर, बेस्ट फीचर्स में सबसे विश्वसनीय

Vyas

By Vyas

Published on:

Gogora 2 Series EV Scooter
WhatsApp Redirect Button

Gogora 2 Series EV Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी Gogora 2 सीरीज का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आने की तैयारी कर रहा है। अगर आप भी अपने व्यूवर्स 2024 में कोई नया स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार फीचर्स और बेहतरीन रेंज क्षमता के साथ में आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपकमिंग सेगमेंट का सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है।

Gogora 2 Series EV Scooter Features 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम का इस्तेमाल कर सकती है l इसमें नेविगेशन के साथ में डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकता है।

Gogora 2 Series EV Scooter Range 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें हैवी लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल करेगी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम समय के अंदर चार्ज होने में सक्षम होगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 170 किलोमीटर तक की सिंगल चार्ज रेंज देखने को मिल सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल सकती है।

Gogora 2 Series EV Scooter Price 

कीमत को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से जानकारी सामने नहीं रखी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में चल रही चर्चाओं के अनुसार बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 में आने वाला सबसे सस्ता और बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर 170 किलोमीटर की रेंज में हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की संभावित कीमत 1.50 लाख रुपए बताइए जा रही है।

Read More:

195 KM रेंज वाली Ola S1 Pro Electric Scooter हुआ, ₹16,000 रुपए सस्ता, जानिए पूरा प्लान

मात्र ₹12,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 120KM की रेंज वाली Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola और TVS को टक्कर देने 170KM रेंज के साथ इस दिन लांच होगी, Gogoro 2 Series Electric Scooter

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment