Triumph Scrambler 400X: मिलेंगे गजब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज और कीमत मात्र बस इतनी

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Triumph Scrambler 400X Bike
WhatsApp Redirect Button

आज मैं आपको एक ऐसे क्रूजर बाइक के बारे में बताने वाला हूं जो की रॉयल एनफील्ड को पूरी तरह से टक्कर देने में सक्षम होगी। हालांकि यह बाइक अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुई है, परंतु कंपनी की ओर से इस बाइक के लॉन्च डेट का खुलासा हो चुका है। दरअसल हम बात कर रहे हैं New Triumph Scrambler 400X के बारे में। आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें 400 सीसी की दमदार इंजन दमदार क्रूजर लोग और कई स्मार्ट फीचर्स का उपयोग किया गया है चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Triumph Scrambler 400X Bike फिचर्स

सबसे पहले बात अगर 400 सीसी सीमेंट बनाने वाली दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले स्मार्ट लुक और फीचर्स की करें तो कंपनी की ओर से काफी शानदार लुक और क्रूजर स्टाइल दिया गया है। वही बात फीचर्स की कर जाए तो इसमें हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Triumph Scrambler 400X के इंजन

Triumph Scrambler 400X

 

अब बात अगर इंजन और माइलेज की करें तो इस मामले में भी यह बाइक काफी आगे है, आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें 400 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक 39.5 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 37.5 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही दमदार इंजन के चलते इसमें हमें ज्यादा माइलेज और पावरफुल परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाती है।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

अब बात अगर बाजार में आने वाली Triumph Scrambler 400X बाइक के कीमत तथा लॉन्च डेट की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से हाल ही में इस बाइक के लॉन्च डेट का घोषणा किया गया है जो की 17 सितंबर 2024 है। वही कीमत की बात करी जाए तो कीमत को लेकर अभी तक कंपनी ने खुलासा नहीं किया है परंतु यह बाइक उम्मीद है कि बजट सेगमेंट में ही देखने को मिलने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment