मार्केट में Ather को कड़ी टक्कर देने, नए अवतार में लांच हुई Ola S1 Air दमदार रेंज वाली Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Air
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में आज के समय में बहुत से कंपनी के इलेक्ट्रिकल स्कूटर मौजूद हैं। परंतु बात अगर सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें तो ओला की तरफ से आने Ola S1 Air आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर में से है। ऐसे में यदि आप बजट सेगमेंट में आने वाली सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छी विकल्प है, चलिए आज मैं आपको इसके दमदार स्पेसिफिकेशन के बारे में बताता हूं।

Ola S1 Air के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों बात अगर पीछे सी करी जाए तो आपको बता दे की ओला S1 और इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी की ओर से 7 इंच की टच स्क्रीन की आपकी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉइस एसिस्ट नेवीगेशन सिस्टम, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, लो बैट्री इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ola S1 Air के बैटरी पैक और रेंज

Ola S1 Air

बात अब अगर बैट्री पैक तथा रेंज की करें तो इस मामले में भी यह स्कूटर काफी आगे है। शानदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से 4.5 किलोवाट की शक्तिशाली माउंटेन मोटर का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में काफी बड़ी 4 किलो वाट की दमदार बैटरी पैक मिलती है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 165 किलोमीटर की लंबी रेंज के साथ-साथ 95 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Ola S1 Air की कीमत

यदि आप बजट सेगमेंट में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Ola S1 Air Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। बात अगर कीमत की करी जाए तो आज के समय में भारतीय बाजार में 165 किलोमीटर रेंज देने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत मात्र 84,999 से हो जाती है। जबकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट उपलब्ध है जिसमें टॉप मॉडल की कीमत 1 लाख ₹10000 तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment